Skip to main content

Rahul Gandhi disqualified from Lok Sabha, The Member of Parliament

 Now, Rahul Gandhi is focusing on Adani . He will  continue to raise the issues of the leader of opposition at any cost .

Comments

Popular posts from this blog

Jio जैसा हाल करेंगे मुकेश अंबानी FMCG का का

 जिओ के मालिक मुकेश अंबानी अब वही हाल करेंगे  FMCG का  जो डेटा का  हाल उन्होंनेJio   Sim  लॉन्च करके किया था ।वही हाल अब वह ठीक एफएमसीजी के प्रोडक्ट यानी साबुन , कोल्ड ड्रिंक्स का करेंगे यानी कि सस्ता सस्ता सस्ता अर्थात साबुन  कोल्ड ड्रिंक आदि सामानों का मूल्य अब नीचे जाएगा। या यूं कहें कि अब तो शुरुआत भी हो गया है जैसा कि आप देख सकते हैं कौम्पा  कोला के आने के बाद कोकोकोला का दाम भी घट गया है।   ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी एफएमसीजी के प्रोडक्ट्स को बाजार में लाने की तैयारी कर रहे हैं या बहुत कुछ ला भी दिए ।

Janmashtami Shri Krishna ji ka janmdin

TABLE OF CONTENT 1. श्रीकृष्ण     का जन्मदिन 2 दिनों को क्यों मनाया जाता है ? 2. कृष्ण जी इतने प्रसिद्धक्यों हैं? 3. गुप्त संत , कृष्ण भक्त  कहाँ मिलेंगे ? 4. भक्ति में ही शक्ति है  1. श्री कृष्ण जी का जन्म 2 दिन क्यों मनाया जाता है ? श्री कृष्ण जी का जन्म दिवस दो दिनों को मनाया जाता है या लोगों पर निर्भर करता है कि वह किस दिन मनाए ।ऐसे तो साधारण लोग इसको आज यानी 19 अगस्त 2022 को मनाते हैं लेकिन वैष्णव लोग जैसा कि माना जाता है  होते हैं वह कल मनाएंगे यानी 20 अगस्त 2022 को प्रश्न उठता है कि ऐसा क्यों होता है ऐसा होने का एक कारण यह है कि यह लोगों पर डिपेंड करता है कि लोग कैसे हैं अर्थात वैष्णव लोग श्री कृष्ण जी के जन्म के बाद खुशी मनाते हैं और भक्त लोग जो पहले खुशी मनाते हैं कि आज श्री कृष्ण जी आने वाले हैं तो उनकी खुशी में ओ मनाते हैं और उनका ध्यान रखते हैं कि भाई अभी तो उनका जन्म होने वाला है तो उस खुशी में।फिर कृष्ण भगवान आएंगे तो साधारण लोग वैसे ही मतलब आमतौर पर लोग वैसे ही मनाते हैं। 2. कृष्ण जी इतने प्रसिद्ध क्यों हैं? यही मुख्य कारण है उनके जन्मदिवस में अंतर होने का ख्याल चाहे जो